Translate

Thursday, September 17, 2015

मैं सबसे चतुर व्यक्ति हूँ

हम हमारी परियोजनाओं ऐसा करने से पहले निर्देश पढ़ने की जरूरत है हम हर गतिविधि के लिए सही प्रक्रिया को समझना चाहिए। मैनकाइंड कोई खबर नहीं है और हम कोई ज्ञान है।

उचित शिक्षा परमेश्वर की ओर से है हम मानव जाति के हैं और हम मर जाएगा। भगवान भगवान है और वह हमेशा ही अस्तित्व में है

हम भगवान का डर है चाहिए। डर इस प्रकार का एक अस्वस्थ डर लेकिन एक प्यार डर नहीं होना चाहिए।

लोग अच्छे माता-पिता हैं माता-पिता अपने बच्चों को पसंद है क्योंकि वे माता पिता की एक अस्वस्थ डर नहीं होना चाहिए। बच्चों गलत करते हैं लेकिन अगर एक प्यार डर तो माता-पिता उन्हें दंडित करेंगे। सजा क्रोध लेकिन एक बेहतर जीवन के लिए इच्छा पर आधारित नहीं है।

हम भगवान के तरीके को स्वीकार करने के लिए विनम्रता की आवश्यकता है। मैं मदद के लिए भगवान पूछने की जरूरत है तो मैं एक बड़ी अहंकार है अपने अहंकार बड़ा है तो मैं भगवान को सुनने के लिए नहीं होगा। इसलिए मैं अपने आप को और भगवान से इनकार करना चाहिए



नीतिवचन 15:33

 यहोवा का भय लोगों को ज्ञान सिखाता है। आदर प्राप्त करने से पहले नम्रता आती है।

No comments:

Post a Comment