Translate

Wednesday, September 2, 2015

बुद्धिमान दिल

पृथ्वी पर जीवन जटिल है। हम अपने जीवन की जांच की जरूरत है। हम समाधान नहीं जानते कि जब हमारे परीक्षणों बोझ हैं हम हमारी गतिविधियों को रोकने और जवाब के बारे में सोच सकते हैं। या हम अपने भावना पर निर्भर कर सकते हैं

मैं भ्रमित कर रहा हूँ जब कई बार कर रहे हैं मैं भगवान पर निर्भर करेगा।

मैं पवित्र आत्मा मुझे मार्गदर्शक है कि पता है। भगवान ने मुझे धोखा नहीं होगा। बाइबिल मुझे ज्ञान देता है और बाइबल के पन्नों पर ज्ञान नहीं है।

मैं अपने बाइबिल तीन हजार साल पुरानी थी कि एक ही बाइबल है। लोग जल्द से जल्द बाइबिल की खोज की है मृत सागर स्क्रॉल बाइबिल बदला नहीं गया है कि साबित होते हैं।

एक व्यक्ति भगवान पर भरोसा नहीं है तो दिल की मूर्खता नियंत्रण में होगा मानव हृदय धोखेबाज है और एक व्यक्ति को धोखा होगा।

हम भगवान के लिए हमारी धोखा देते हैं दिल दे और भगवान दिल बदलने के लिए अनुमति की जरूरत है।



नीतिवचन 15:28

 धर्मी जन का मन तौल कर बोलता है किन्तु दुष्ट का मुख, बुरी बात उगलता है।

No comments:

Post a Comment