Translate

Wednesday, January 21, 2015

ओबामा, बुद्ध, राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और गांधी

लोग इस जीवन में आशा है चाहता हूँ। हम आशा के साथ दिल को भरने के लिए है। लोग मजबूत होने के लिए उनके नेताओं की इच्छा। संयुक्त राज्य अमेरिका में लोगों को ओबामा के एक महान नेता हो सकता है लेकिन वह संयुक्त राज्य अमेरिका के लोगों को निराश करेंगे कि इच्छाओं।

लोग बुद्ध में आशा है चाहता हूँ। बुद्ध के शिक्षण में खालीपन कर रहे हैं। लोग इस जीवन की बुराई पर विजय प्राप्त नहीं कर सकते। लोगों को पाप और बुरी बातें तड़पोगे मानव जाति प्यार करता हूँ कि दुष्ट दिल है। बुद्ध की शिक्षा के लोगों में एक नई इच्छा नहीं देते।

राष्ट्रपति क्लिंटन चाहते हैं कि कुछ लोग हैं। वह त्रुटिपूर्ण है कि एक आदमी है। उन्होंने कहा कि हर समस्या का समाधान है और मानव जाति के दिल में शांति नहीं ला सकते। लोगों को मौत का डर है और वह आराम नहीं लाएगा। वह भी मौत की आशंका है।

भारत में लोग गांधी के व्यक्ति से प्यार है। उनके तरीके महान हैं, लेकिन यह इस दुनिया में विश्व शांति नहीं लाएगा। लोग दिल में घृणा करनी होगी। घृणा पाप पर नहीं है और संस्कृति में आधारित है। एक व्यक्ति पापी स्वभाव को क्रूस पर चढ़ाया जाना चाहिए। सकारात्मक शब्दों दुनिया की समस्या का इलाज नहीं होगा, लेकिन केवल यीशु के क्रूस आशा लाएगा।

एक व्यक्ति यीशु में नहीं है और मानव जाति में आशा करनी चाहिए। यीशु सब कुछ का निर्माता है कि निर्माता है उन्होंने कहा कि भगवान पिता के पास पुल है। एक व्यक्ति अपने पापों से पश्चाताप तो वे एक नई इच्छा होगी। मानव जाति का कारण बनता है प्रभाग के पापों इसलिए भगवान एक व्यक्ति में एक नया हृदय प्रत्यारोपण की जरूरत है। एक व्यक्ति को एक नया दिल है तो उम्मीद नहीं है।

एक व्यक्ति यीशु की उम्मीद नहीं है, तो एक धन्य भविष्य की गारंटी है वहाँ है दुनिया एक गारंटी धन्य भविष्य नहीं दे सकता।



नीतिवचन 13:12

  आशा हीनता मन को उदास करती है, किन्तु कामना की पूर्ति प्रसन्नता होती है।

No comments:

Post a Comment