Translate

Friday, January 30, 2015

कठिन मुद्दा

मैं जीवन में परिवर्तन के लिए मुश्किल है विश्वास करते हैं। हम एक पैटर्न है और परंपरा हमारे आराम है जीवन में अज्ञात एक व्यक्ति को डरा कर सकते हैं मैं बदलाव पसंद नहीं है।

यह परिवर्तन करने के लिए विश्वास की आवश्यकता है। हम परिवर्तन के लिए बेहतर है कि विश्वास की जरूरत है मैं अतीत भविष्य की तुलना में बेहतर था सोचने के लिए नहीं करना चाहती।

हम उस में हमारे विश्वास को डाल दिया है कि भगवान की इच्छा विश्वास की जरूरत है तो कई बार, हम भविष्य नहीं समझ सकता।

हम भगवान सबसे अच्छी योजना जानता है कि विश्वास करते हो? हम क्या भगवान की इच्छा है, तो हम उस पर विश्वास हम प्रभु की इच्छा के लिए मना कर दिया, तो हम उसे नहीं ऐसा नहीं करते।

अब्राम अपने कार्यों विश्वास सिखाता है, भगवान माना जाता है। उन्होंने कनान को Harran से उसके परिवार का स्थान बदल दिया है। मैं कोई एक स्थान परिवर्तन पसंद करती है कि विश्वास करते हैं। लेकिन अब्राम भगवान से प्यार है और वह भगवान ही जानता है कि पता था।

हम सब के लिए कारण पता नहीं है, लेकिन प्रभु शुरू से अंत तक सब कुछ योजना बनाई है।

प्रभु में अपने विश्वास रखो।

सबसे अच्छी योजना यह है। हम पापियों और नरक के योग्य हैं। लेकिन भगवान पिता ने अपने ही बेटा है। यीशु ने इस पृथ्वी पर आया था और एक परिपूर्ण जीवन रहता है, तो वह सही भेड़ का बच्चा हो सकता है। वह क्रूस पर मृत्यु हो गई और मृत से उठी हम अपने पापों से पश्चाताप और यीशु का पालन करें, तो हम स्वर्ग में जा सकते हैं।



उत्पत्ति 12:4-5

 

अब्राम ने यहोवा की आज्ञा मानी। उसने हारान को छोड़ दिया और लूत उसके साथ गया। इस समय अब्राम पच्हत्तर वर्ष का था। अब्राम ने जब हारान छोड़ा तो वह अकेला नहीं था। अब्राम अपनी पत्नी सारै, भतीजे लूत और हारान में उनके पास जो कुछ था, सबको साथ लाया। हारान में जो दास अब्राम को मिले थे वे भी उनके साथ गए। अब्राम और उसके दल ने हारान को छोड़ा और कनान देश तक यात्रा की।

No comments:

Post a Comment