Translate

Saturday, March 29, 2014

शहर में इस की जरूरत

लोग तो वे दुखी हैं खुश हैं . यह मानव जाति की कहानी है . लोग हमेशा के लिए अच्छा है कि कुछ इच्छा. अपने विचारों को लोगों पर भरोसा करते हैं और वे उनके विचारों से करते हैं. कई लोगों को सच्चा ज्ञान को अस्वीकार और एक दुष्ट दिल है. पाप का जीवन मानव आत्मा को संतुष्ट नहीं है और नेताओं दुष्ट विचारों को स्वीकार . लोग अपनी स्थिति में दुष्ट नेताओं को वोट .
पापी स्वभाव जीवन में सभी बुरी बातें बढ़ावा देता है. लोग भगवान के बिना अच्छा नहीं कर सकते . हम भगवान की योजना से नफरत करता है कि एक दुष्ट दिल है. एक व्यक्ति अपने पापों से पश्चाताप लेकिन जब फिर नया जीवन है.
भगवान उसके सभी अनुयायियों के लिए एक नया जीवन देता है . यीशु के अनुयायी , सरकार में हो पब्लिक स्कूलों में पढ़ाने , और समाज के हर क्षेत्र में की जरूरत है.
दुनिया अच्छा जीवन इच्छाओं . यीशु मसीह के चर्च संस्कृति में होने की जरूरत है . चर्च सरकार गंदा है पर विश्वास करने पर विचार क्योंकि कई बार, चर्च सरकार में शामिल नहीं मिलता .
वे नेतृत्व के बारे में शिकायत करते हैं लेकिन नेतृत्व सच्चाई का दिल नहीं है .
कई कॉलेजों में एक ईसाई स्कूल के रूप में शुरू किया लेकिन चर्च विधर्म शिक्षाओं ताकि कॉलेजों बुरा बनने की अनुमति दी. कॉलेजों वे भगवान के खिलाफ सिखाना हो जाते हैं, सबसे बुरा के लिए बदल जाते हैं. चर्च इस क्षेत्र में विफल रहे हैं.
पवित्र आत्मा जीवन देता है, लेकिन पापी स्वभाव मौत और नरक लाना . ईसाई भगवान का पालन करना और संस्कृति के हर क्षेत्र में सेवा करने के लिए की जरूरत है और यीशु को अस्वीकार कि लोगों को अपने जीवन में यीशु को स्वीकार करने की जरूरत है .



नीतिवचन 11:10

 धर्मी का विकास नगर को आनन्दित करता जबकि दुष्ट का नाश हर्ष—नाद उपजाता।

No comments:

Post a Comment