Translate

Thursday, March 13, 2014

दुनिया परेशानी है , हम इसे से बचने कर सकते हैं

हम इंटरनेट पर समाचार पढ़ सकते हैं . खबर बुरी है और हमारे जीवन के लिए समस्या है . हम भविष्य में बेहतर बात के लिए उम्मीद कर सकते हैं . भविष्य के लिए उम्मीद है? हम विश्व शांति को प्राप्त कर सकते हैं? हम कैसे बुराई पर विजय प्राप्त कर सकते हैं ?
दुनिया पागल है . यह हमेशा आदम और हव्वा के पाप के बाद से पागल हो गया है. इस दुनिया की संस्कृतियों सबसे खराब हो जाएगा . अंत दिनों अधिक बुराई हो जाएगा . अच्छे ईसाइयों इस दुनिया को बेहतर बना सकते हैं और वे चाहिए .
वे परमेश्वर के निर्णय से लोगों को बचा सकता है. वे अपनी संस्कृति को बेहतर बना सकते हैं . लेकिन इस दुनिया का फ़ैसला होगा .
एक व्यक्ति यीशु को खारिज कर दिया और कहा कि व्यक्ति मर जाता है . तब व्यक्ति को अपने जीवन में भगवान के प्रकोप होगा और व्यक्ति नरक में जाना होगा . एक पाप नरक में एक व्यक्ति की ओर जाता है . यीशु ने खारिज कर दिया है कि व्यक्ति के लिए कोई उम्मीद नहीं उनकी है .
एक व्यक्ति यीशु को स्वीकार करते हैं तो व्यक्ति भगवान के साथ एक रिश्ता है. व्यक्ति भगवान के अनुसार साफ है . एक व्यक्ति यीशु को खारिज कर दिया है तो व्यक्ति भगवान की आँखों में गंदा और पापी है . वे अपने धर्म में साफ किया जा सकता है ताकि यीशु ने मानव जाति के पापों के लिए मर गया .
हम दुष्ट पैदा होते हैं लेकिन हम यीशु के क्रूस के माध्यम से भगवान का धर्म हो सकता है .



नीतिवचन 11:8

  धर्मी जन तो विपत्ति से छुटकारा पा लेता है, जबकि उसके बदले वह दुष्ट पर आ पड़ती है।

No comments:

Post a Comment