Translate

Wednesday, March 19, 2014

सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर

एक घर का निर्माण कर सकते हैं कि लोग हैं. एक व्यक्ति एक घर बना सकते हैं, तो व्यक्ति पैसा बचा सकते हैं. एक व्यक्ति निर्माण में पैसा बना सकते हैं.

सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर भगवान है. उन्होंने कहा कि एक तम्बू निर्माण करने के लिए इसराइल के लिए एक डिजाइन दिया. डिजाइन सुंदर था. भगवान गलती नहीं करता. वह पृथ्वी को बनाया है, जब सब कुछ सही था. दुनिया में कोई दोष आदम के पाप जब तक नहीं था.

एक व्यक्ति को एक घर का निर्माण करने की क्षमता है, तो फिर भगवान प्रतिभा का उपयोग कर सकते हैं. आप क्या योग्यता है तुम्हारे पास? एक व्यक्ति को भगवान के लिए उनके दिल देने की जरूरत है. तो व्यक्ति को एक जीवन उद्देश्य को प्राप्त कर सकते हैं. भगवान हर किसी के लिए एक योजना है. भगवान तुम्हारी माँ के गर्भ में आपके द्वारा बनाई गई. भगवान की योजना एकदम सही है. बहुत से लोग अंधेरे भगवान से अधिक और व्यक्ति भगवान का अनुभव कभी नहीं होगा प्यार करता है.



निर्गमन 26:15-25

 

15 “तम्बू के सहारे के लिए बबूल की लकड़ी के तख़्ते बनाओ। 16 तख्ते पन्द्रह फुट लम्बे और सत्ताईस इंच चौड़े होने चाहिए। 17 हर तख़्ता एक जैसा होना चाहिए। हर एक तख़्ते के तले में  उन्हें जोड़ने के लिए साथ—साथ दो खूंटियाँ होनी चाहिए। 18 तम्बू के दक्षिणी भाग के लिए बीस तख़्ते बनाओ। 19 ढाँचे के ठीक नीचे चाँदी के दो आधार हर एक तख़्ते के लिए होने चाहिए। इसलिए तुम्हें तख़्तों के लिए चाँदी के चालीस आधार बनाने चाहिए। 20 तम्बू के (उत्तरी भाग) के लिए बीस तख़्ते और बनाओ। 21 इन तख़्तों के लिए भी चाँदी के चालीस आधार बनाओ, अर्थात् एक तख़्ते के लिए दो आधार। 22 तुम्हें तम्बू के (पश्चिमी छोर) के लिए छः और तख्ते बनाने चाहिए। 23 दो तख़्ते पिछले कोनों के लिए बनाओ। 24 कोने के दोनों तख़्ते एक साथ जोड़ देने चाहिए। तले में दोनों तख़्तों की खूँटियाँ चाँदी के एक ही आधार में लगेंगी और ऊपर धातु का एक छल्ला दोनों तख़्तों को एक साथ रखेगा। 25 इस प्रकार सब मिलाकर आठ तख्ते तम्बू के सिरे के लिए होंगे और हर तख़्ते के नीचे दो आधारों के होने से सोलह चाँदी के आधार पश्चिमी छोर के लिए होंगे।”

No comments:

Post a Comment