Translate

Saturday, February 8, 2014

ओलंपिक होना चाहिए

शीतकालीन ओलंपिक यहाँ है . उनके घटनाओं के लिए गाड़ियों कि कई एथलीटों रहे हैं. कई एथलीटों को अपने प्रदर्शन में सुधार करने के लिए अवैध रूप से दवाओं का उपयोग करें. ओलंपिक अवैध दवाओं के लिए परीक्षण करेंगे और एथलीटों को सजा देंगे .
कई लोगों को अपने स्वयं के एक व्यापार है . कई व्यापार नफरत करों तो मालिक करों का भुगतान नहीं होगा . यह व्यापार अखंडता नहीं है . एक जोड़े संभावनाएं हैं. सरकारी कार्य लेखापरीक्षा कर सकते हैं . ऑडिट होता है तो कारोबार संकट में है. भगवान इस व्यक्ति के कामों की समीक्षा करते समय या ईसाई व्यवसाय के स्वामी स्वर्ग में पुरस्कार खो सकता है . एक व्यक्ति यीशु को खारिज कर दिया है, तो इस पाप किताबों में लिखा जाएगा और इस पाप के लिए दंडित किया जाएगा .
हम हमारे जीवन में ईमानदारी की आवश्यकता है. वे पवित्र आत्मा इंकार कर दिया क्योंकि दुनिया अखंडता का अभाव है. पापी स्वभाव दुनिया प्रणाली तो इस दुनिया नष्ट हो जाएगा नियंत्रण रहेगा .
एक व्यक्ति यीशु का पालन करें और यीशु में एक नया दिल है. तब व्यक्ति पापी प्रकृति जीवन को नियंत्रित करने के लिए अनुमति दे सकते हैं . पापी स्वभाव विश्वासी के जीवन को नियंत्रित करते हैं . व्यक्ति के जीवन में समस्याओं का होगा .
हर इंसान पाप होगा लेकिन इलाज यह है . हम एक नया दिल के लिए भगवान पूछने की जरूरत है . हम पाप से नफरत करता है कि एक नया दिल प्राप्त कर सकते हैं . यीशु के क्रूस दिल शुद्ध कर सकते हैं . यीशु ने हमारे पापों के लिए एकदम सही बलिदान है . उन्होंने यह भी मृत्यु पर विजय प्राप्त की . आप हम अपने पाप स्वीकार करने के लिए जरूरत है तो पाप किया है तो हम यीशु और बाइबिल के लिए जीने की जरूरत है .



नीतिवचन 11:3

 नेकों की नेकी उनकी अगुवाई करती है, किन्तु दुष्टों को दुष्टता ही ले डूबेगी।

No comments:

Post a Comment